नो कॉस्ट ईएमआई पर खरीदें | शून्य डाउन पेमेंट

केयर360° प्लान क्यों चुनें

योजना लागत का 100% मूल्य वापस
योजना की कीमत के बराबर लाभ प्राप्त करें

केयर360° की योजना खरीदें और वाउचर, लाभ, और अन्य सेवाओं में 100% मूल्य वापस पाएं

हेल्थ सर्विसेज
स्वास्थ्य सेवाएं

मुफ़्त असीमित टेलीफ़ोनिक/वीडियो डॉक्टर परामर्श का आनंद लें। ऑनलाइन दवाएँ खरीदने के लिए वाउचर प्राप्त करें और अपने और अपने परिवार के लिए ओपीडी के माध्यम से निःशुल्क आमने-सामने डॉक्टर परामर्श प्राप्त करें

कॉम्प्लिमेंटरी इनश्योरेंस
अन्य आपात स्थितियों के लिए सुरक्षा

किसी भी आपातकालीन स्थिति में अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए निःशुल्क बीमा कवर प्राप्त करें

अन्य आपात स्थितियों के लिए सुरक्षा
अतिरिक्त स्वास्थ्य लाभ

स्वास्थ्य जांच के लिए मुफ़्त वाउचर, व्यक्तिगत दुर्घटना कवर, और अस्पताल में भर्ती होने की स्थिति में दैनिक नकद राशि प्राप्त करें


अधिक जानकारी के लिए कृपया संपर्क करें: 08040245414 [सोम –रवि: सुबह 9 बजे से शाम 6 बजे तक].

प्रश्नों और सेवा-संबंधी अनुरोधों के लिए, कृपया अपने ई-किट में उल्लिखित हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क करें।

सामान्य प्रश्न

प्लान की वैधता क्या है? वैधता के दौरान ग्राहक और अन्य जोड़े गए सदस्य कितनी बार सेवाओं का उपयोग कर सकते हैं?

केयर360° एक वर्ष के लिए वैध है, और कार्यकाल के दौरान आप और आपके परिवार के 3 सदस्य अनेक बार टेलीफोनिक/वीडियो डॉक्टर परामर्श का लाभ उठा सकते हैं। यदि आपकी सदस्यता में फार्मेसी या स्वास्थ्य जांच लाभ है, तो कृपया अपनी सदस्यता किट या उत्पाद पत्रक में उल्लिखित लाभ या मात्रा देखें।

केयर360° पैकेज से मैं कितना पैसा बचा सकता हूँ?
डॉक्टर से व्यक्तिगत परामर्श की तुलना में टेलीफोनिक/वीडियो परामर्श कितना प्रभावी होगा?
क्या इन सेवाओं का उपयोग करने के लिए स्मार्टफोन अनिवार्य है?

केयर360° के लिए कानूनी अस्वीकरण

होम क्रेडिट इंडिया फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड (एचसीआईएन) वेबसाइट पर दी जाने वाली स्वास्थ्य सेवाएं डॉकऑनलाइन हेल्थ इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (डॉकऑनलाइन) द्वारा प्रदान की जाती हैं और एचसीआईएन द्वारा 'एज़ इज़' के आधार पर प्रदर्शित की जाती हैं। एचसीआईएन जारी करने, गुणवत्ता, सेवाक्षमता, समयबद्धता, रखरखाव और डॉकनलाइन सर्विस/प्रोडक्ट के किसी भी दावे के लिए कोई जिम्मेदारी नहीं लेता है। एचसीआईएन डॉकलाइन द्वारा प्रदान की गई स्वास्थ्य सेवाओं / दावों के लिए किसी भी व्यक्त या निहित वारंटी (मौखिक या लिखित), सहित सभी दायित्वों को अस्वीकार करता है। ग्राहक स्वीकार करता है कि एचसीआईएन द्वारा ग्राहक के उद्देश्य के लिए, डॉकनलाइन सेवाओं की फिटनेस और गुणवत्ता के संबंध में कोई प्रतिनिधित्व नहीं किया गया है। एचसीआईएन किसी भी सेवा अनुरोध के लिए उत्तरदायी नहीं होगा और ग्राहक किसी भी प्रकार के स्पष्टीकरण के लिए डॉकनलाइन से संपर्क करने के लिए जिम्मेदार होगा। इसके लिए यह सलाह है कि नामांकन करने या प्रॉडक्ट खरीदने से पहले सेवाओं के नियमों और शर्तों को ध्यान से पढ़े।

easy loans home credit