भुगतान संबंधित प्रश्न

होम क्रेडिट लोनपुनर्भुगतान के लिए स्वीकृत पेमेंट मोड क्या हैं?

“रीपेमेंट स्चेदुल” आपको आपके लोन की अनुबंद तारीख, देय राशि, भुगतान की स्थिति, भुगतान की तारीख और भुगतान की गई राशि के बारे में जानकारी प्रदान करता है।

आप हमारे मोबाइल ऐप मैं "My Tab" से अपनी “रीपेमेंट स्चेदुल” की एक कॉपी डाउनलोड कर सकते हैं।

मैं अपनी पुनर्भुगतान विधि के रूप में ऑटो डेबिट कैसे सेट कर सकता हूँ?
मैं अपनी देय राशि और अपनी अगली किस्त की देय तिथि कहां पा सकता हूं?
पुनर्भुगतान अनुसूची क्या है और मैं इसकी एक प्रति कैसे प्राप्त कर सकता हूँ?
देय तिथि और अतिदेय क्या है?
मुझे अपना कॉन्ट्रैक्ट नंबर/उज्ज्वल ईएमआई कार्ड नंबर कहां मिल सकता है?
क्या मैं अपनी ईएमआई की देय तिथि बदल सकता हूँ?
मैंने अपने पुनर्भुगतान मोड के रूप में ऑटो डेबिट का विकल्प चुना है, लेकिन किस्त की राशि मेरे खाते से डेबिट नहीं की गई है।
मेरा ऑटो डेबिट खाता नंबर बदल गया है; मैं नये खाते के लिए पंजीकरण कैसे कर सकता हूँ?
मैंने पहले ही मासिक किस्त/बिल का पेमेंट कर दिया है, लेकिन वह मेरे खाते में दिखाई नहीं दे रहा है।
मैं अपना लोनकैसे बंद कर सकता हूँ?
मैंने अपने लोनका पेमेंट गलत अनुबंध संख्या के साथ किया है। मैं इस त्रुटि को कैसे सुधार सकता हूँ?
क्या मैं किसी अन्य पुनर्भुगतान चैनल के माध्यम से अपनी मासिक किस्त का अग्रिम पेमेंट कर सकता हूँ?
मैंने इस महीने एक अतिरिक्त पेमेंट किया है; मैं धनवापसी का अनुरोध कैसे कर सकता हूं?
मेरे लोनपर विलंबित पेमेंट शुल्क कब लगाया जाएगा?
पीनल चार्जेस क्या है?
वैकल्पिक पुनर्भुगतान चैनल के माध्यम से संबंधित महीने के लिए पूर्व-पेमेंट होने के बावजूद मेरी मासिक किस्त मेरे बैंक खाते से क्यों डेबिट की गई?
मेरी मासिक किस्त (ईएमआई) के लिए अधिदेश कब प्रस्तुत किया जाता है?
विशेष उल्लेख खाते (एसएमए) श्रेणियों को कैसे वर्गीकृत किया जाता है?
एनपीए के रूप में वर्गीकृत खातों के लिए अपग्रेड कब किया जाता है?
easy loans home credit